Saturday 24 March 2018

Perforex -225 - विनचेस्टर


Rapesco Diary Punch 66-P क्या आपके पास व्यक्तिगत आकार और पॉकेट आकार के आयोजक हैं या सिर्फ उन दो आकारों में से एक है और आप अपने स्वयं के पन्ने बनाना चाहते हैं, लेकिन एक Filofax पंच की लागत 16326.75 प्रत्येक पर थोड़ा अधिक है ( 40 या 83644 9) फिर 16310 प्लस डाक की एक विशिष्ट कीमत पर यह पंच आपका जवाब हो सकता है। रैपस्को डायरी पंच 66-पी में दो सेट स्लाइडिंग ब्लॉक हैं, जिन्हें आप आसानी से अपने स्लॉट्स में स्थानांतरित कर सकते हैं। प्रत्येक पंच ब्लॉक में तीन 6 मिमी घूंसे का अंतर 19 मिमी (34) अलग है बाहरी सबसे अधिक स्थिति में पंच ब्लॉकों के साथ, यह एक व्यक्तिगत आकार के आयोजक के लिए कागज की 8 शीट तक पंच करेगी। पेंच ब्लॉकों को पूरी तरह से केंद्र की तरफ स्लाइड करें और यह एक पॉकेट फिफोएक्स के लिए बिल्कुल छः 6 छेद लगाता है। जैसा कि मिनी पॉकेट के रूप में एक ही रिंग स्पेसिंग का उपयोग करता है, लेकिन केवल 5 रिंग्स नहीं हैं 6 इस पंच को उस आकार के लिए भी काम करना चाहिए, यद्यपि Ive ने इसे करने की कोशिश नहीं की, लेकिन पेपर के आकार को देखते हुए मिनी पृष्ठ समाप्त हो जाता है जहां 6 छेद शुरू होगा, अगर यह समझ में आता है तो यह ए 5 मानक के रूप में पृष्ठों को पंच नहीं करेगा, हालांकि थोड़ा सा प्रयोग करने के साथ (याद है कि मैं एक इंजीनियर हूँ) आप छेद को ए 5 के आयोजक के लिए सही रिक्ति में पंच कर सकते हैं, लेकिन इसमें तीन छेदों के दो घूंसे शामिल हैं और पंच में सावधान संरेखण मैं केंद्र बिंदु से कागज के बाहरी किनारे को ऑफसेट करने के लिए आपको दूरी तय करूँगा और इसे बाद में पोस्ट करूँगा। मैंने भी एक पट्टी ब्लॉक को बाहरी स्थिति और अन्य पट्टी ब्लॉक को आंतरिक स्थिति में ले जाने की कोशिश की, लेकिन आप एक अंतर के साथ समाप्त होते हैं जो कि किसी भी आकार के लिए उपयुक्त होने के योग्य नहीं होते हैं जो कि मुझे पता है। मुक्का खाली करने के लिए आसान है, पूरे आधार unclips लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया जैसा मेरी मेज पर इसे उल्टा कर दिया है, क्योंकि यह स्लॉट्स है I चाड (छिद्रित कागज के बिट्स) स्लॉट्स से बचने का प्रबंधन करते हैं यह बहुत अच्छी तरह से बना है और रैपेस्को अन्य उत्पादों की एक विशाल विविधता भी करते हैं। विवरण के लिए उनकी वेबसाइट देखें वे कहते हैं कि वे दुनिया भर में बेचते हैं और जहां पृष्ठ खरीदें है ये घूंसे भी ईबे पर समय-समय पर आते हैं। मुझे ईबे यूके साइट पर शनिवार को एक पर छूट मिली। इसलिए मैंने इसके बजाय एक लाइन पर आदेश दिया। मैंने इस पंच को मुख्य रूप से खरीदा था क्योंकि 1 80 के दशक में मैंने खरीदा गया पेरीनक्स 610 का व्यक्तिगत आकार थोड़ा कुंद हो रहा था और यह कुछ साइटों पर सूचीबद्ध होने के कारण यह ब्रांड बंद हो रहा है। मैंने यह भी सोचा कि ब्लॉग के लिए रैपैस्को की समीक्षा करने के लिए यह उपयोगी होगा। यदि आपके पास कोई सवाल है तो उन्हें टिप्पणियों में पॉप अप करें। 2.25 विनचेस्टर उत्पाद विवरण 225 विनचेस्टर .21 9 जिपर मामले पर आधारित है, लेकिन एक कम रिम व्यास 2 के साथ आम .4738243 बोल्ट के चेहरे को फिट करने के लिए, इसके लिए एक प्रतिस्थापन के रूप में इरादा था। 220 स्विफ्ट कारतूस जो बैरल जलने के लिए एक प्रतिष्ठा थी एक आधुनिक सीधे शंकु डिजाइन होने के बावजूद, गोल पुराने द्वारा ग्रहण किया गया था .22-250 रेमिंगटन पहले से ही एक लोकप्रिय वाइल्डकेट एक साल बाद व्यावसायिक तौर पर पेश किया गया था। विनियस (मॉडल 70 और 670) और सैवेज (मॉडल 340) द्वारा कारखाने के राइफल्स में .225 विनचेस्टर को चुना गया था। व्यावसायिक रूप से निर्मित सभी राइफलों में 225 विनचेस्टर में फेरबदल किए गए थे। विनचेस्टर ने 1 9 71 में .225 विनचेस्टर में सैकड़ों राइफल का निर्माण बंद नहीं किया था, हालांकि भरी हुई गोला-बारूद और पीतल के मौसमी उत्पादन विनचेस्टर द्वारा जारी है। गोल करने के लिए रीलोडिंग की मौत आसानी से उपलब्ध है। .225 विनचेस्टर 8217 एस एस एसके इंडस्ट्रीज के लिए माता पिता का मामला 3 जेडीजे कारतूस की लोकप्रिय लाइन जे डी डी द्वारा डिजाइन किया गया है। जोन्स। अपनी ताकत और अर्द्ध-छिद्रित डिजाइन के लिए चुना जाता है जो इसे ब्रेक-ओपन कार्यों में उपयोग के लिए उपयुक्त बनाता है। 4 अतिरिक्त जानकारी

No comments:

Post a Comment