Monday 12 March 2018

डाउनलोड - गति - सूचक - विदेशी मुद्रा


मेटाट्रेडर 4 - संकेतक शॉर्ट टर्म मोमेंटम ट्रेडिंग - मेटाट्रेडर 4 के लिए संकेतक मैं 5 नियमों के आधार पर एक अलर्ट बनाने का प्रयास कर रहा हूं जो कि मैं प्रत्येक दिन मैन्युअल रूप से व्यापार करने के लिए उपयोग करता हूं। नीचे व्यापार और निम्नलिखित नियम हैं जो मेरे पास अभी तक की स्क्रिप्ट है I ये है कि मुझे क्या मिला यह अल्पकालिक मोमेंटम ट्रेडिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है, और यदि आप अपनी सीट में बट-टाइम में डाल करने के लिए तैयार हैं, तो आप 9 0 से ज्यादा समय तक कारोबार जीतेंगे, हालांकि, आपको नियमों का पालन करने और भावनात्मक नहीं होने के लिए तैयार होना चाहिए । कृपया मुझे एक लाभकारी लक्ष्य या एक पूरी तरह कार्यात्मक ईए प्रोग्रामिंग के बारे में न पूछें अगर मैं ऐसा कर सकता हूं, आईडी एक करोड़पति है और मैं यहां सहायता की तलाश में नहीं हूं। तो, न पूछें कि मेरे पास ऐसे उत्तर नहीं हैं जो आप की तलाश में हैं। पी एस - हां, मुझे पता है कि ये नियम काफी हद तक हैं - मैं सिर्फ एक प्रवृत्ति का हिस्सा पकड़ना चाहता हूं। मैं लालची नहीं हूं 3 एलडब्ल्यूएमए 13 एलडब्ल्यूएमए लैग्वेर फिल्टर - गामा 0.85 (मॉन्टम ट्रेंड निर्धारित करता है) एडीएक्स (डीआई और डीआईआई के साथ) सीसीआई अलर्ट नियम (खरीदें): 3 एलडब्ल्यूएमए 13 एलडब्ल्यूएमए से ऊपर पार करता है। और 1 ए) 3 एलडब्ल्यूएमए 13 एलडब्ल्यूएमए 1 अवधि से कम था इससे पहले कि कैंडलस्टिक के ऊपर कैंपलेस्टर (गामा 0.85) को ऊपर से खुल जाता है, डीई पार करता है ABOVE-DI डिए पार करता है ऊपर 20 स्तर सीसीआई पार करता है 100 स्तर अलर्ट नियमों (सेल) के ऊपर: 3 एलडब्ल्यूएमए नीचे 13 एलडब्ल्यूएमए 3 एलडब्ल्यूएमए पार करता है कैंडलास्टिक नीचे खुलने वाले 13 एलडब्ल्यूएमए 1 अवधि से पहले कैंडलस्टेयर फ़िल्टर नीचे (गामा 0.85) - DI को पार करता है, ऊपर से डीआई-डीआई पार पार करता है 20 स्तर सीसीआई नीचे -100 स्तर से पार करता है जाहिर है, सभी नियम एक ही समय में हिट नहीं होने जा रहे हैं। एक बार सभी संकेतक नियमों को एक बार ऊपर उठाना, आईडी की तरह: स्क्रीन पर एन्टर कैंडलस्टिक के नीचे एक दृश्य मार्कर (एरो, स्टार, जो भी ..), एक पॉप-अप चेतावनी खिड़की जिसमें मुद्रा, समय-सीमा, प्रवेश स्तर और समय-टिकट प्रदर्शित होता है, और । ईमेल चेतावनी जाहिर है, उपरोक्त तस्वीर में संकेत सही नहीं हैं - मैं बस कैसे मैं व्यापार का दृश्य प्रतिनिधित्व देने की कोशिश कर रहा हूं। सिग्नल 3 गलत है क्योंकि डी आईनेन्ट ने 20 थ्रेशोल्ड को पार कर दिया है। सिग्नल 5 में 1 से 2 बार देखा जाता है। शायद मैं एक उदाहरण के रूप में एक बेहतर चार्ट प्राप्त कर सकता था मेरी समस्या दो गुणा है एक - यह सिर्फ सही ढंग से काम नहीं करता है जैसा कि मैंने अनुरोध किया है, इसके प्रोग्राम के रूप में, हालांकि परिणाम मेरे संकेतक मुझे नेत्रहीन कह रहे हैं से दूर हैं। दो - चेतावनी एक खरीद संकेत के साथ काम करती है, हालांकि अलर्ट एक सेल संकेत के साथ काम नहीं करता है। मुझे दो चिंताओं हैं I को उम्मीद है कि आप पता कर सकते हैं मैं इसे 5 मिनट के चार्ट पर चलाता हूं। आईडी यह सुनिश्चित करना चाहती है कि यह केवल एक चेतावनी देता है - हर बार जब कोई नया कैंडेस्टिक खुलता है । हालांकि, अगर हम एक ट्रेंडिंग मार्केट में हैं, तो एलडब्ल्यूएमए कई बार इस प्रवृत्ति से पार हो सकती हैं। मैं हर बार एक चेतावनी चाहूंगा कि सभी नियमों को ऊपर उठाएं। अगर एलडब्ल्यूएमए एलडब्ल्यूएमए एलडब्ल्यूएमए की तुलना में प्रवृत्ति (सिग्नल 5) के साथ पार हो जाते हैं तो केवल एक संकेतक हैं जिनके बारे में मैं ध्यान करता हूं। गति के साथ चलते समय शेष नियमों को अनदेखा करें क्या वहाँ एक प्रतिभाशाली प्रोग्रामर है जो मुझे इस चेतावनी को पूरा करने में सहायता कर सकता है आप मेरे जीवन को इतना आसान बना सकते हैं और मेरे दलाल को इतना अधिक खुशी मिलती है किसी भी सहायता के लिए अग्रिम धन्यवाद जो आप प्रदान कर सकते हैं मुझे कोई टिप्पणी या कोडिंग की सराहना है जो आप प्रदान कर सकते हैं। यह खबर है कि मेटाट्रेडर के लिए मोमेंटम फॉरेक्स संकेतक को मुफ्त दिया जा रहा है, हमें अत्यधिक खुशी प्रदान की गई है। हाँ यह 8217 असली है कि यह कोई शुल्क शुल्क के साथ आता है। यह गति वास्तव में इस तरह के एक असाधारण सूचक के माध्यम से जाने के बाद हमारी रुचि बनी हुई है जो मुफ्त में बेचा गया था। इसलिए हम इसे एक लागत मुक्त Fx सूचक के रूप में देखते हैं। हम कुछ परीक्षण करने में इस mq4 का उपयोग करते हैं और अच्छी खबर यह है, यह वास्तव में कार्य करता है सच यह है, यह मेटा ट्रेडर 4 और एमटी 5 संस्करण और अन्य एमटी प्रणालियों के साथ जा सकता है। विदेशी मुद्रा थरथरानवाला संकेतक श्रेणी में बहुत सारे समान संकेतक होते हैं जैसे ठीक है। यदि आपको लगता है कि मुद्रा को विदेशी मुद्रा के लिए उपयोगी संकेतक के रूप में देखा जाता है, तो आप संकेतक को रेट कर सकते हैं और कई टिप्पणियों और विचारों को प्रस्तुत कर सकते हैं और इसे टिप्पणी क्षेत्र पर प्रकाशित कर सकते हैं। We8217ll अगर आप ऐसा करते हैं तो खुश रहेंगे इसके अलावा, आप अन्य मुद्रा विनिमय व्यापारियों को आपकी टिप्पणियों, रेटिंग और प्रशंसापत्र के साथ ऐसे संकेतकों का प्रयास करने में मदद कर सकते हैं। नौकरी की प्रकृति के लिए, एफएक्स निवेशक अंततः उस उत्पाद का चयन करेंगे जो केवल सबसे बेहतरीन और विश्वसनीय परिणाम प्रदान करते हैं। इसके साथ, I8217re भी आपको इस लागत-मुक्त गति सूचक की सहायता से सबसे अच्छा अनुभव देने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है। विकास के साथ, we8217re भी मोमेंटम जैसे बेहतर संकेतकों की तलाश में है एक बार हमें ऐसे संकेतक मिलते हैं, तो हम इसे हमारी साइट पर प्रकाशित करेंगे ताकि आप जैसे व्यापारी उन्हें डाउनलोड और इस्तेमाल कर सकें। यह सूचक को साझा करने के लिए I8217 अद्भुत है यदि आप नवीनतम अपडेट जानना चाहते हैं, तो हमारे फेसबुक पेज को पसंद करना है या हमारे ट्विटर अकाउंट पर हमारा अनुसरण करना एक महान कदम है। ऐसा करके, नए संकेतक वर्तमान समाचार और अपडेट केवल थोड़े समय में कर सकते हैं। डाउनलोड करें Momentum. mq4 मेटाट्रेडर संकेतक नि: शुल्क संबंधित संकेतक:

No comments:

Post a Comment