Sunday 11 March 2018

Edgesforextendedlayout - सेब के समर्थन


मानक लाल पिन की बजाय आपके एनोटेशन के लिए छवियों को दिखाने के लिए आपको व्यूफ़ोटिन प्रतिनिधि प्रतिनिधि विधि को कार्यान्वित करने की आवश्यकता है उस प्रतिनिधि विधि में, आपको एनकानेशन के लिए इच्छित चित्र में अपनी छवि प्रॉपर्टी सेट के साथ एक एमके एन्नेटेशन व्यू बनाने और वापस करने की आवश्यकता है। आप एनोटेशन के लिए एक संदर्भ प्राप्त करेंगे, नक्शा दृश्य एक विचार के लिए और टिप्पणियों के गुणों का उपयोग करने के लिए कह रहा है, तो आप तदनुसार छवि सेट कर सकते हैं। आप इसे एनोटेशन शीर्षक मान पर आधार कर सकते हैं लेकिन आईडी इसके बजाय निम्नलिखित दृष्टिकोण का सुझाव देता है: अपनी एनोटेशन क्लास के लिए NSString प्रकार की एक छविनाम संपत्ति जोड़ें। इस सम्पत्ति को इस पर सेट करें ऐड एनोटेशन कॉल करने से पहले एनोटेशन के लिए उपयोग करने के लिए छवि नाम पर सेट करें उदाहरण के लिए: दृश्य में, प्रतिनिधि जांच विधि में जांच करें कि एनोटेशन प्रकार की टिप्पणी है या नहीं, और उसके बाद एनोटेशन दृश्य छवि संपत्ति सेट करने के लिए उसकी छवि का नाम संपत्ति का उपयोग करें: इसके अलावा, नक्शा के दृश्य सेट करना भूल जाएं न कि संपत्ति का प्रतिनिधि करें अन्यथा प्रतिनिधि विधि अभ्यस्त हो। इंटरफ़ेस बिल्डर में, डिलीट आउटलेट को दृश्य नियंत्रक से कनेक्ट करें। Q edgesForExtendedLayout काम नहीं कर रहा मैं iOS7 UI संक्रमण के बारे में बहुत कुछ पढ़ रहा हूं। मैं इन तीन गुणों को स्वचालित रूप से प्राप्त करने में सक्षम नहीं हूं, समायोजित करता है ScrollViewInsets, विस्तारितलेआउटअनुमतियाँअबैकबार I IOS7 UI संक्रमण के बारे में बहुत कुछ पढ़ रहा है। मैं इन तीन गुणों को स्वचालित रूप से प्राप्त करने में सक्षम नहीं हूं, समायोजित करता है ScrollViewInsets, ExtendedLayoutIncludesOpaqueBars, edgesForExtendedLayout आप छवि aboutus बटन और खोज बटन में देख सकते हैं। दृश्य ठीक से शुरू नहीं करता है यह शीर्ष स्टेटस बार से शुरू होता है वास्तव में आईओएस 6 में यह स्टेटस बार के नीचे से शुरू होता है। मैंने एक यूआई प्रोग्राम को तैयार किया है (मैं स्टोरीबोर्ड का उपयोग नहीं कर रहा हूं)। मेरे पास गूगल है और निम्नलिखित समाधान मिल गया है लेकिन यह मेरे होमव्यू नियंत्रक में निम्नलिखित कोड लिखने के लिए अभ्यस्त है। मेरा रूट व्यू नियंत्रक टैब बार है, मैंने भी इसे करने की कोशिश की लेकिन सफलता प्राप्त नहीं हुई, कृपया मुझे सलाह दीजिए मुझे न पता है कि मैं क्या कर रहा हूँ गलत है। अग्रिम धन्यवाद शुक्रवार 25 सितंबर 2013 12:58 पूर्वाह्न पर पोस्टेड एफ़ल फूटर इस साइट में उपयोगकर्ता सबमिट की गई सामग्री, टिप्पणियां और राय है और केवल सूचना के प्रयोजनों के लिए है एप्पल सूचनाओं के आधार पर संभव समाधान के रूप में प्रतिक्रियाओं की सिफारिश कर सकता है या प्रत्येक संभावित समस्या में प्रदान की जा सकती है जिसमें कई कारकों को शामिल किया जा सकता है जो कि इलेक्ट्रॉनिक मंच और ऐप्पल में ली गई बातचीत में विस्तृत नहीं हैं इसलिए समुदाय पर किसी प्रस्तावित समाधान की प्रभावकारिता के रूप में कोई गारंटी नहीं प्रदान कर सकते हैं मंचों। ऐप्पल किसी भी तीसरे पक्ष के कृत्यों, चूक और आचरण के लिए किसी भी और सभी दायित्वों को अस्वीकार करता है या साइट के आपके उपयोग से संबंधित है। इस साइट पर सामग्री के सभी पोस्टिंग और उपयोग ऐप्पल एसोसिएशन समुदाय के उपयोग की शर्तों के अधीन हैं। एप्पल कॉपीराइट एप्पल इंक। सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment