Saturday 27 January 2018

मलेशिया - केन्द्रीय बैंक - विदेशी मुद्रा


मलेशिया के केंद्रीय बैंक विदेशी मुद्रा भंडार उच्च उम्मीद से अधिक दिखाई दिया है विश्लेषकों का मानना ​​है कि मूल्यांकन प्रभाव भंडार में गिरावट शुरू होनी चाहिए बैंक नेगारा मलेशिया ने अपने विदेशी मुद्रा भंडार 24 नवंबर को कैसे बढ़ाया, इससे पहले हफ्ते के शुरूआती दौर में, मलेशिया के केंद्रीय बैंक ने सभी विदेशी बैंकों से अपतटीय रिंगटिट ट्रेडिंग से बचने के लिए कहा है। यह अंगूठी पर तौला गया मलेशिया के केंद्रीय बैंक विदेशी मुद्रा भंडार इसके अलावा, पिछले हफ्ते, बैंक नेगारा मलेशिया (बीएनएम) ने कहा है कि ट्रांड्स जीत के मद्देनजर रिंगगिट का समर्थन करने के लिए उसने बाजार में हस्तक्षेप किया है। इस तरह के हस्तक्षेप को देश के विदेशी मुद्रा भंडार में नुकसान के रूप में दिखना चाहिए था। यह इस तथ्य के कारण है कि केंद्रीय बैंक को स्थानीय मुद्रा खरीदने के लिए आम तौर पर विदेशी मुद्राओं को बेचने की आवश्यकता होती है। हालांकि, बीएनएम ने सार्वजनिक रूप से सूचित किया है कि 15 नवंबर तक इसका अंतरराष्ट्रीय भंडार 407.8 अरब रिंगिट (98.3 बिलियन) पर हो रहा है। इसके अलावा, बैंक 31 अक्टूबर तक 405.5 अरब रिंगटिट था। इसके अलावा, केंद्रीय बैंक ने तत्काल टिप्पणी नहीं की भंडार में असामान्य वृद्धि सोसाइटी जनरेल में विदेशी मुद्रा विनिमय विश्लेषक जेसन डाव ने टिप्पणी की है: 8220A विदेशी मुद्रा भंडार और बीएनएम में आश्चर्यजनक वृद्धि निवेशकों को आश्वस्त करती है कि पूंजी बाजार और बैंकिंग प्रणाली उनकी पॉलिसी वक्तव्य में गहरी और तरल हैं जवाबों से अधिक सवाल छोड़ देते हैं। इसके अलावा, श्री डब्लू का मानना ​​है कि अकेले मूल्यांकन प्रभाव भंडार में गिरावट को शुरू करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि 1 नवंबर और 15 नवंबर के बीच की अवधि में अमरीकी खरीदारी की संभावना नहीं है। इसके अलावा, श्री डब्लू का मानना ​​है कि मलेशियाई स्पीप लाइन पीपल8217 के बैंक ऑफ चीन (पीबीओसी) के साथ डॉलर की तरलता के लिए टैप किया जा सकता था। स्वैप की व्यवस्था में दो बैंकों को प्रत्येक दूसरे मुद्राओं में तरलता की गारंटी के अवसर प्रदान करता है। इसका उद्देश्य निवेश और व्यापार का समर्थन करना है। अमेरिकी चुनाव प्रभावित रिंगगिट इसके अतिरिक्त, श्री दाव ने उल्लेख किया है कि मलेशिया के 8220 सिग्नल सर्विसेज 8221 हैं, जिससे आउटफ्लो से कोई भी तनाव बनाए नहीं है। फिर भी, उन्होंने कहा कि 8220 अनुक्रम क्षतिग्रस्त हो गया है और अंगूठी किनारे पर रहना चाहिए। 8221 मलेशियन मुद्रा के लिए, अमेरिकी चुनाव परिणाम अधिकतर नकारात्मक रूप से सामने आ रहे हैं। बृहस्पतिवार तक, रिंगगिट की तुलना में USD के मुकाबले 6.5 प्रतिशत की वृद्धि हुई। सितंबर 2015 के बाद से यह उच्चतम 4.4630 रिंगटिट पर पहुंच गया है। केंद्रीय बैंक हालिया मुद्रा में नॉन-डिलीवरबल फॉरवर्ड (एनडीएफ) के संबंध में हालिया चाल में रिंगटिट पर भावना को प्रभावित करते हैं। मलेशिया के केंद्रीय बैंक ने विदेशी बैंकों को एक फार्म पत्र भेजकर सूचित किया है। उसने किसी भी अपतटीय मलेशियाई रिंगीट गैर-वितरण योग्य आगे डेरिवेटिव मार्केट में व्यापार से बचने के लिए बिना शर्त प्रतिनिधित्व और प्रतिबद्धता के लिए कहा है। हमें कुछ याद आती है हमें नीचे दिए गए टिप्पणियों के अनुभाग में बताएं। मैलेशिया सेंट्रल बैंक विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा है अवैध साइट पर आलेख के आधार पर, मुझे समझ में आया कि यह विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए अवैध है लेकिन यह स्थिति नहीं बताती कि क्या यह नकद, उपकरण, आदि का है। उन्होंने यह निर्दिष्ट नहीं किया था। उन्हें कुछ भी निर्दिष्ट नहीं करना पड़ता है इसकी बीएनएम की नौकरी खुदरा निवेशकों के लिए चीजों को आसान बनाने के लिए नहीं है, वैसे ही यह सट्टा निवेश के व्यवहार को सक्रिय रूप से प्रोत्साहित करने के लिए बीएनएम के जनादेश भी नहीं है। और अधिक अस्पष्ट बीएनएम, अधिक संभावना है कि अनौपचारिक देश के योकल्स (जो अंग्रेजी में कानूनी शब्दगण नहीं समझते हैं) बाजारों से बाहर रहेंगे और म्यूचुअल फंड जैसे कि अमानह साहम जैसे क्वोटसफेरक्वाइट के लिए तैयार होंगे। ईमानदारी से, मैं 100 विश्वास नहीं करता हूं। शायद आप सही हैं, विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में बीएनएम का क्या अर्थ है नकद रूप में है, लेकिन मैं सिर्फ सुरक्षित पक्ष पर होना चाहता था कुछ लोगों को कभी भी विश्वास नहीं होगा लेकिन मेरे जैसे गंभीर व्यापारियों के लिए अच्छा है कम भीड़ वाले बाजार अनिश्चित लोगों से है, कम संभावना बीएनएम मलेशिया में खुदरा व्यापार परिदृश्य पर बहुत अधिक ध्यान देगी। अब के लिए, मैं अन्य बाजारों के लिए जा रहा हूं, और कम से कम मलेशिया से बड़े विदेशी मुद्रा निकासी नहीं भेज रहा हूं। हालांकि मुझे उम्मीद है कि आप अन्य बाजारों में आपकी चाल पर पुनर्विचार करेंगे (बशर्ते आप इस देश के कानूनों का पालन करें), संभवतया मलेशिया में पर्यावरण आपके लिए बहुत ऊपरी है। मैं तुम्हें अच्छी तरह से शुभकामनाएं मैं किसी को भी समझाने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ मैं नहीं कह रहा हूं, स्केनॉबी, मैं सीएफडी, कॉमोडिटीज और फ्यूचर्स में उद्यम की योजना बना रहा हूं। वैसे, क्या आप या किसी को भी पता है कि अगर मेरे जैसे पूर्णकालिक व्यापारी के लिए सिंगापुर में एक खुदरा व्यापारी के रूप में वीजा प्राप्त करना संभव है तो ऐसा कोई विशेष रिटेल-व्यापारी-संबंधी वीज़ा नहीं है यदि आप एक आदान-प्रदान के रूप में एक लिंक के रूप में शामिल होने की योजना बनाते हैं, तो बस एक वर्क परमिट या कुछ मिलता है लेकिन अगर आप घर या निजी कार्यालय से व्यापार करने की योजना बना रहे हैं, तो यहां शारीरिक रूप से उपस्थित होने की आवश्यकता नहीं है। आप इसे जहां भी चाहें वहां से चला सकते हैं, जिसमें बिना किसी परेशानी मलेशिया (आश्चर्यचकित) भी शामिल है। मैं किसी को भी समझाने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ मैं नहीं कह रहा हूं, हाय स्केनोबी, यह मानते हुए कि मैं एक पूर्णकालिक व्यापारी हूं और Ive हमेशा कम रखी है, यदि वे अचानक दिखते हैं तो अंक क्या हैं जिन्हें मैं आईआरबी को समझाने के लिए उपयोग कर सकता हूं क्या आपके पास आईआरबी टैक्स फाइल नंबर है जो आपके नाम से है पिछली बार कब हुआ आपने एक आयकर रिटर्न दाखिल किया है क्या आप वर्तमान में (या आपने हाल ही में पहले किया था) एक वेतनभोगी दिन का नौकरी या व्यापार (आपके व्यापार से संबंधित नहीं) या दोनों ने आपने आयकर रिटर्न दाखिल किया है (आपके वेतनभोगी नौकरियों से उत्पन्न आय के लिए) हाल ही में और पिछले सालों में आप कितने सालों में रिटर्न दाखिल करते थे क्या आप नियमित आय के लिए व्यापार करते हैं या धीरे-धीरे इक्विटी का निर्माण करते हैं क्या आप अन्य लोगों के लिए व्यापार करते हैं आप कितनी बार फिर से देश लौटते हैं (यानी अपने ट्रेडिंग अकाउंट से पैसे निकालना) पैसे आपके रिंगिट खाते में सबसे बड़ी राशि आपने कभी भी एक हस्तांतरण अनुरोध में वापस ले लिया है क्या आप अपने व्यापारिक लाभों का उपयोग मलेशिया में संपत्ति खरीदने के लिए करते हैं, जैसे कि संपत्तियों, कारों आदि आदि। उदाहरणों में आप उन चीजों को किस प्रकार प्रदान कर सकते हैं जो आपने कम कीमत के लिए किया है FYI, AFAIK g विदेशी मुद्रा व्यापार से आयंस पूंजीगत लाभ है जो AFAIK कर योग्य नहीं है। लेकिन कुछ चीजें हैं जो कुछ बेवकूफ मलेशियाई (आप नहीं, जाहिर है) ऐसा करते हैं जो बीएनएम और आईआरबी पर लाल झंडे बनाता है उपरोक्त प्रश्नों में से कुछ सिर्फ मैं आपको पूछने के लिए सोच सकता हूं इससे पहले कि मैं अपने स्वयं के प्रश्न के बारे में राय भी बना सकता हूं आप देखते हैं, आपका सवाल बहुत सामान्य है और पर्याप्त नहीं है। आपकी व्यक्तिगत परिस्थितियों को जानने के बिना, मुझे अनुमान लगाना पड़ता है यदि आपको एक व्यापक उत्तर की आवश्यकता है, तो विस्तृत प्रश्न की सराहना करेंगे, जब तक आप महसूस नहीं करते कि कर एजेंट नहीं है और दो व्यापारियों के पास एक ही आयकर प्रोफ़ाइल नहीं है। मैं किसी को भी समझाने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ मैं नहीं कह रहा हूं, स्केनोबी, 1. हां, मेरा कर टैक्स नंबर है, 200 से 200 9 तक वेतनभोगी नौकरी से कर चुका रहा है, 200 9 के बाद से कर फॉर्म जमा कर दिया गया था लेकिन बिना किसी भी आय का घोषित कर दिया गया क्योंकि 2009 से केवल बाजारों में पूरी तरह से कारोबार किया जा रहा है। 2. मैं लोगों के लिए व्यापार नहीं करता और न ही मैं अपने व्यापारिक लाभों के साथ संपत्ति या कार खरीदता हूं, मेरा उद्देश्य नियमित आय के साथ-साथ इक्विटी का निर्माण करना है। 3. मेरी सबसे बड़ी वापसी USD1000 थी और मैं इसे मासिक आधार पर करता हूं। 4. मैं अपने निकासी को ईसीएम 9 के नीचे से नियंत्रित करके कम रखना चाहता हूं, जो कुछ भी खरीद नहीं करेगा I लेकिन अगर मैं निम्नलिखित की संभावना को कम करने के लिए निम्नलिखित सुझाव भी दे सकता हूं: एक कोट्सल्टलिंगक्ोटॉॉट नौकरी बनाएं, जिसमें आप फीस का कोट का भुगतान कर सकते हैं जिसे आप रिपोर्ट कर सकते हैं आपको नीचे या न्यूनतम कर योग्य आय सीमा के भीतर रखने के लिए पर्याप्त है यह दिखाने में लाभ हैं कि आप किसी के बदले कुछ कर का भुगतान नहीं कर रहे हैं। लेकिन मैं आपको उस फैसले को छोड़ दूँगा मुझसे आगे विस्तार करने के लिए मत पूछो, मुझे यकीन है कि आप क्या कर रहे हैं यह जानने के लिए पर्याप्त स्मार्ट हैं। तथ्य यह है कि आपने अपने आखिरी पोस्ट के अनुसार किया है (जैसा कि आप कहते हैं) दिखाता है कि आपके अस्तित्व की प्रेरणा अच्छी तरह से स्थापित है, और यह आपको सबसे अधिक मलेशियाई खुदरा व्यापारियों से ऊपर अच्छी तरह से बताता है। मैं किसी को भी समझाने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ मैं नहीं कह रहा हूं, इस धागे को अपने जानकार रिपी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद स्केनॉबी। मैं पिछले 3 वर्षों या उससे भी अधिक समय के लिए डिमेट्रिंग कर रहा हूं और पिछले एक साढ़े साढ़े मेरे गधे का समर्थन कर रहा हूं। अंत में एक ठोस योजना है और मैं तैयार हूं। (एफवाईआई मैंने पूरे धागा पढ़ लिया है) तो मुझे पूरी प्रक्रिया को स्पष्ट करना चाहिए। ) मुझे अपनी पसंद के किसी भी बैंक के साथ एक खाता बनाने और पैसे जमा करने की आवश्यकता है। 2.) एक डेबिट कार्ड बनाएं और मेरे अपतटीय ब्रोकर को धन हस्तांतरित करें 3.) बाजारों के मुनाफे के बाद (मुझे बहुत विश्वास है), धन हस्तांतरण करें। क्या आप डेमो ट्रेडिंग के लिए लाभप्रद रहे हैं यदि हां, तो आप अपने डेमो खाते के साथ कितने समय में लाभदायक रहे हैं, निरंतरता के बारे में कैसे?

No comments:

Post a Comment